Abhi Bharat

मोतिहारी : हरसिद्धि के मटियरिया कोठी में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

मोतिहारी से बड़ी खबर है, जहां जिले के हरसिद्धि मटियरिया कोठी में हथियार से लैस अपराधियों ने दिनदहाड़े तांडव मचाते हुए स्थानीय पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता की गोली मार कर हत्या कर दी. ताबड़तोड़ फायरिंग से मटियरिया कोठी का इलाका थर्रा उठा.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता मटियरिया कोठी स्थित अपने खाद दुकान पर बैठे थे. इतने में दो बाइक पर सवार चार अपराधी मौके पर आ धमके और पवन को टारगेट कर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. अपराधियों की गोली से पवन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

बाइक सहित एक अपराधी को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ा

ग्रामीणों ने हिम्मत का परिचय देते हुए हत्या की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों में से एक को खदेड़ कर बाइक सहित पकड़ लिया. आक्रोशित लोगों ने अपराधी की बाइक को आग के हवाले कर दिया और अरेराज-मोतिहारी पथ को जाम कर दिया. पकड़े गये अपराधी को लोगों ने एक रुम में बंद कर रखा है. मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है. इस घटना को अंजाम देने वाले शेष अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. जिले के पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा स्वयं घटना स्थल पर कैंप किए हुए हैं. समाचार प्रेषण तक अरेराज-मोतिहारी पथ जाम था. सड़क जाम होने के कारण यहां गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हुई है. इस घटना को लेकर मटियरिया के इलाके में लोग काफी आक्रोशित हैं (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.