Abhi Bharat

मोतिहारी : मोदी सरकार ने देश में बिछाया पेट्रोल पंप व गैस ऐजेंसियों का जाल, शर्मा पेट्रोलियम के उद्घाटन समारोह में बोली विधायक शालिनी मिश्रा

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण शनिवार को केसरिया विधायक शालिनी मिश्रा ने जिले के कल्याणपुर प्रखंड अन्तर्गत राजपुर मेला चौक के समीप रामजानकी पथ पर इंडियन ऑयल के नवनिर्मित पेट्रोल पंप शर्मा पेट्रोलियम का उद्घाटन किया.

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की एनडीए सरकार ने बिहार सहित पूरे देश में पेट्रोल पंपों एवं गैस ऐजेंसियों का जाल बिछाने का काम किया है.अब देश में ऐसा कोई इलाका नहीं है जहां पेट्रोल पंप एवं गैस ऐजेंसी न खुले हों. इससे पहले स्थानीय विधायक शालिनी मिश्रा एवं कल्याणपुर-केसरिया के पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच शर्मा पेट्रोलियम का उद्घाटन संयुक्त रुप से रीबन काटकर किया.

इस अवसर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि इस पेट्रोल पंप के खुल जाने से स्थानीय किसानों एवं रामजानकी पथ से होकर गुजरने वाले वाहनों को फायदा होगा. उन्होंने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार बिहार के विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है. विधायक ने कहा कि हमारी सरकार गांव के अंतिम आदमी तक मूलभूत सुविधाओं को लगातार पहुंचाने का काम कर रही है. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि वे अपने पिता स्व पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर के बताए रास्ते पर चलकर चंपारण एवं बिहार की राजनीति में एक नया किर्तिमान स्थापित करेंगी. उपस्थित जन समुदाय के बीच विधायक ने एक बार फिर केसरिया विधानसभा क्षेत्र के समुचित विकास का संकल्प दुहराया. उन्होंने केसरिया के समुचित विकास के लिए क्षेत्र वासियों से समय-समय पर सुझाव देने का आग्रह किया.

गांव-गांव तक आवश्यक सुविधाएं पहुंचा रही एनडीए सरकार : सचिन्द्र

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा प्रशिक्षण विभाग के प्रदेश संयोजक सह केसरिया-कल्याणपुर के पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की एनडीए सरकार जनोपयोगी सुविधाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य कर रही है. आज उसी का परिणाम है कि राजपुर जैसे छोटे जगह पर आज पेट्रोल पंप का उद्घाटन हम सब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के दुरगामी सोच का परिणाम है कि आज बिहार सहित देश के चौक-चौराहों से लेकर गांव-गांव तक पेट्रोल पंप एवं गैस ऐजेंसी खुल रहे हैं. पेट्रोल पंप उद्घाटन समारोह की उद्घाटनकर्ता विधायक शालिनी मिश्रा एवं विशिष्ट अतिथि भाजपा प्रशिक्षण विभाग के प्रदेश संयोजक व पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह सहित सभी आगत अतिथियों का स्वागत शर्मा पेट्रोलियम की ओर से गरीबा पंचायत के पूर्व मुखिया अरिंजय कुमार सिंह ने फूल-माला, बुके और शॉल देकर किया.

पेट्रोल पंप उद्घाटन समारोह में कई नेता-कार्यकर्ता भी रहे मौजूद

नवनिर्मित पेट्रोल पंप के उद्घाटन समारोह के मौके पर समाज सुधार वाहिनी की जिलाध्यक्ष शोभा सिंह, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य, सुजाउल्लाह खान गांधी, राजपुर के मेला मालिक जनाब अफसर खान, कल्याणपुर के बीडीओ अरविंद कुमार सिंह, अंचलाधिकारी संजय कुमार, जदयू के प्रदेश नेता मिथिलेश सिंह, जिला जदयू के सचिव संजय किशोर तिवारी, जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष ललन कुंवर, केसरिया प्रखंड जदयू अध्यक्ष इश्हाक आजाद, पूर्व मुखिया डॉ रंजीत कुमार, यूएसआर कॉलेज सिसवा पटना के प्राचार्य प्रो रामनरेश सिंह, मुखिया प्रतिनिधि चंदेश्वर ठाकुर, पूर्व मुखिया जाहिर हुसैन, उदय नारायण शर्मा, प्रवीण श्रीवास्तव, चंद्रकिशोर सिंह, हसमुद्दीन अली, सुरेंद्र प्रसाद, सरपंच अच्छेलाल भगत, पैक्स अध्यक्ष जीतेंद्र कुमार सिंह, चंदन सिंह, जेपी सेनानी बाबूनंद प्रसाद शर्मा, विजय जायसवाल, विशुराज सिंह एवं पिंटू कुमार सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.