Abhi Bharat

कटिहार : राजद नेता निर्मल बुबना हत्याकांड और सिद्धि विनायक पेट्रोल पंप लूटकांड में तीन अपराधी गिरफ्तार

कटिहार से बड़ी खबर है, जहां पुलिस ने गत तीन अप्रैल को हुए चर्चित राजद नेता और व्यवसायी निर्मल बुबना हत्याकांड एवं सिद्धि विनायक पेट्रोल पंप से दो लाख रुपये की लूटकांड का खुलासा करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि राजद नेता सह व्यवसाई निर्मल बुबना की हत्या आपसी दुश्मनी के लिए शंकर यादव ने साजिश रच कर कांट्रैक्ट किलर के माध्यम से करवायी थी. इसका खुलासा करते हुए आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने कहा कि शंकर यादव और शंकर यादव के पिता को निर्मल बुबना के साथ पुराना रंजिश थी, कई बार निर्मल बुबना द्वारा इन लोगों की पिटाई भी की गई थी. इसी पर आक्रोशित होकर मूल रूप से मुंगेर के रहने वाले शंकर यादव ने हत्या की पूरी साजिश रचते हुए प्रोफेशनल किलर के माध्यम से घटना को अंजाम दिया है. पुलिस के गिरफ्त में तीन आरोपियों में से एक अजय मंडल ने अपने गुनाह कबूलते हुए कहा कि वह मूल रूप से मुंगेर के रहने वाले हैं और शंकर यादव ने हीं 10 से 20 लाख की बड़े लूट की लालच देकर उसे बुलाकर लाया था. वह कॉन्ट्रैक्ट में आए थे. जहां तक सुपारी के बात है तो इस पर उसने बताया कि अब तक उन्हें कोई रुपया नहीं मिला है.

वहीं एसपी ने बताया कि निर्मल बुबना की हत्या के बाद वहां करीब तीन किलोमीटर स्थित सिद्धि विनायक पेट्रोल पंप पर भी हत्या में शामिल तीनो अपराधकर्मियों द्वारा दो लाख रुपये की लूट की गई थी. उन्होंने बताया कि मामले में दो अभियुक्त अभी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. (सुमन कुमार शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.