Abhi Bharat

कटिहार : गुटखा व्यवसाई के कर्मी से 1.20 लाख की लूट

कटिहार जिला के कोढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-31 पर दिनदहाड़े बदमाशों ने पिस्टल के बल पर गुटखा व्यवसाई के कर्मी से एक लाख 20 हजार रुपये लूट लिया और आराम से फरार हो गए. घटना की सूचना पर कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह दलबल के साथ पहुंच कर जांच में जुट गए है. पीड़ित के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

वहीं पीड़ित मुसापुर निवासी रिंकू शर्मा ने बताया कि वह अपने साथी के साथ गुटखा व्यवसाय के सिलसिले में गेड़ाबाड़ी से ऑटो लेकर फलका बाजार गया था. वहां पर एक-दो दुकान में गुटखा देकर पोठिया बाजार गया. वहां से डूमर के रास्ते तगादा कर एनएच 31 से पवई चौक पर दो दुकानदार को गुटखा देकर गेराबाड़ी लौट रहा था. इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने दुर्गा स्थान इमली चौक के समीप बकरी को धक्का मारकर भाग गया. तीन बदमाश ऑटो रुकते ही रुपये से भरा बैग छीनने लगे. विरोध करने पर फायरिंग भी करने लगे. इसके बाद पैसा लूटकर भाग गए.

वहीं कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि घटना स्थल से दो जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया गया है. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, जबकि गुटखा व्यवसाई अजय कुमार कोढ़ा थाना पहुंच कर पुलिस से बदमाशों से कार्रवाई की मांग की है. घटना को लेकर एनएच 31 पर आवागमन करने वाले राहगीरों में दहशत व्याप्त हो गया है. लोगों ने पुलिस गश्ती बढ़ाने की मांग की. (सुमन कुमार शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.