Abhi Bharat

कैमूर : दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की नदी में डूबने से मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कैमूर में भभुआ थाना क्षेत्र के कर्मिचक गांव में सुअरा नदी से रविवार को एक युवक का शव बरामद किया गया. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ में लाया.

बता दें कि मृतक की पहचान भभुआ वार्ड नंबर 2 वीआईपी कॉलोनी निवासी स्वर्गीय अनिल कुमार मिश्रा के पुत्र प्रशांत मिश्रा के रूप में हुई. बताया गया है वह भभुआ में ही रह कर एसबीपी कॉलेज में बीए पार्ट 2 में प्रशांत मिश्रा पढ़ाई करता था. वहीं प्रशांत मिश्रा की मां पूनम कुंवर ने बताया कि शनिवार की दोपहर लगभग 2:00 बजे चार दोस्त माधव पांडेय, सुजीत सिंह रॉकी राज एवं अमित जायसवाल के साथ नहाने के लिए नदी में गया था. जब देर शाम हुआ तो उसके चारों दोस्त घर आकर जानकारी दिए प्रशांत मिश्रा नदी में डूब गया हैं. जहां इनके परिजनों ने खोजबीन करने के लिए गए तो प्रशांत मिश्रा का शव बरामद नहीं हुआ. जिसके बाद फिर इसकी सूचना भभुआ थाने में आवेदन के माध्यम से दिया गया था.

वहीं आज सुबह में कर्मिचक गांव के सुअरा नदी में पानी के ऊपर शव तैर रहा था. नदी के किनारे से आने-जाने वाले ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में लाया. जिसका पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं मृतक की मां पूनम कुंवर ने हत्या का आशंका जताते हुए बताया कि मेरे बेटे की हत्या कर शव को नदी में फेंका गया है. उन्होंने इसकी पुलिस द्वारा गहन जांच कर कार्रवाई करने का मांग की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.