Abhi Bharat

कैमूर : संदिग्ध स्थिति में महिला का पाया गया शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

कैमूर में भभुआ थाना क्षेत्र के अखलासपुर पटिया बाबा जी पोखरा के पास मुसहर बस्ती में एक महिला की हत्या कर दी गई थी. लेकिन हत्या का कारण नहीं पता चल पाया. वहीं आज पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया, जिसका पोस्टमार्टम कराया गया है.

मृतका अखलासपुर पटिया निवासी धर्मू की पत्नी रानी देवी बताई गई है. लेकिन इस मामले को लेकर परिजनों ने उसके पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका के भतीजा रामसूरत ने बताया कि शनिवार की रात में पति पत्नी में लड़ाई-झगड़ा हुआ था. उसका पति धर्मू ने अपनी पत्नी रानी देवी को डंडे और पत्थर के सिलौटा से सर पर मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई.

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले को लेकर पहले से थाने पर किसी भी व्यक्ति द्वारा आवेदन नहीं दिया गया था. वहीं आज सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जिसका पोस्टमार्टम कराया गया है. फिलहाल, इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है. पोस्टमार्टम आने के बाद इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.