Abhi Bharat

कैमूर : कर्नाटक में हुए बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने निकाला आक्रोश मार्च

कैमूर में शुक्रवार को विश्व हिन्दू परिषद एंव बजरंग दल ने कर्नाटक प्रान्त के शिवमोगा में बजरंग दल के कर्यकर्ता हर्ष की निर्मम हत्या के विरोध में भभुआ शहर में आक्रोश मार्च निकाल कर विरोध जताया. मार्च में शामिल सभी कार्यकर्ताओं ने भारत सरकार से हर्षा के हत्यारों को फांसी की सजा की मांग की.

बता दें कि आक्रोश मार्च भभुआ के सदर अस्पताल के सामने स्थित सती मां के मंदिर के पास से निकाला गया, जो शहर के एकता चौक होते हुए विरोध मार्च को पूरा शहर में घुमाया गया. मार्च की अध्यक्षता विश्व हिन्दू परिषद के नगर अध्यक्ष अमित तिवारी उर्फ ट्विंकल तिवारी ने किया. मार्च के दौरान शहर के एकता चौक पर कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा की मांग करते हुए पूरे भारत में प्रदर्शन करने की चेतावनी दी.

वहीं विश्व हिन्दू परिषद के प्रमुख उत्तम पटेल ने बताया कि कर्नाटक में जिहादियों के द्वारा बंजरग दल के कर्यकर्ता हर्षा की हत्या के विरोध में निकाला गया है. इस विरोध मार्च में पूरे कैमूर जिला के हिन्दू समाज के लोग शामिल हुए हैं और सरकार से मांग कियें हैं कि हर्षा के हत्यारों को फांसी दिया जाय. उन्होंने बताया कि जो हर्षा के द्वारा मोबाईल पर कमेंट किया गया था जिसके लिये जिहादियों ने हर्षा को मौत के घाट उतार दिया और यही नही यह देश मे ऐसा कई बार कितनो के साथ हो चुका है. लेकिन, सरकार के द्वारा कोई ठोस कार्रवाई किसी पर नही की गई. इसलिए जिहादियों के मन बढ़ गया है. हम लोग केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि राजनीति को एक तरफ रख कर हिन्दू समाज के लोगों के बारे में सोचे, नही तो एक दिन सबको पछताना पड़ जायेगा और अगर अभी भी इस मामले पर सरकार हर्षा के हत्यारों के ऊपर कार्रवाई नही करती है तो विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के द्वारा पूरे भारत मे प्रदर्शन किया जाएगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.