Abhi Bharat

कैमूर : भभुआ समाहरणालय में एक अधिकारी सहित तीन कर्मी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां भभुआ समाहरणालय परिसर में भी कोरोना संक्रमण अपनी दस्तक दे चुका है. यहां एक अधिकारी सहित निर्वाचन शाखा नजारत, जिला पंचायती राज और विभाग गोपनीय कार्यालय में कार्यरत एक-एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. समाहरणालय में एक अधिकारी व तीन कर्मी को पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी कर्मियों में हलचल मच गई है. कार्यालय में कार्यरत सभी कर्मी अपने कार्यालय के प्रवेश द्वार पर लाल कपड़े की रस्सी बांधे हुए हैं.

वहीं अगर जो भी व्यक्ति बाहर से प्रवेश कार्यालय में करना चाह रहा है तो कर्मी द्वारा अंदर से ही उनको बताया जा रहा है कि क्या काम है. अगर, जरूरी काम है तो प्रवेश करें अन्यथा वह चले जाएं. अधिकारी से लेकर कर्मी तक कह रहे हैं कि जो भी बात करनी आप दूरभाष के माध्यम से कीजिए उनकी शिकायत सुनी जाएगी.

समाहरणालय परिसर में स्थित सभी कार्यालयों में अधिकारी व कर्मी समाजिक दूरी बनाते हुए मास्क लगाकर कार्य कर रहे हैं. लेकिन सरकार स्तर से फरमान जारी है कि अल्टरनेट यानी 33% कर्मी कार्यालय में उपस्थित होंगे. वहीं सरकार के स्तर से फरमान जारी होने के बाद जिला स्तर से कोई प्रमाण जिलाधिकारी द्वारा जारी नहीं होने के कारण अभी सभी कार्यालय में कर्मी व प्रधान सहायक उपस्थित दिख रहे हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.