Abhi Bharat

नालंदा : पानी के लिए सड़क पर उतरे लोग, टायर जलाकर किया प्रदर्शन

नालंदा में गर्मी का मौसम आते ही पेयजल की समस्या बढ़ने लगी है. ताजा मामला लहेरी थाना क्षेत्र के भैसासुर मोहल्ले की है. जहां शनिवार को लोगों के सब्र का बांध टूट गया और पेयजल की समस्या को लेकर लोग सड़कों पर उतर आए. सड़क पर टायर जलाकर दर्जनों मोहल्ले वासियों ने आवागमन को अवरुद्ध कर दिया एवं जिला प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधि के खिलाफ जमकर भड़ास निकाला.

प्रदर्शनकारी मोहल्ले वासियों ने बताया कि बीते चार दिनों से मोहल्ले में पानी की विकट समस्या आन खड़ी हुई है. स्थानीय जनप्रतिनिधि से लेकर नगर निगम कार्यालय एवं पीएचडी कार्यालय तक के चक्कर लगाने के बावजूद भी पानी की समस्या का समाधान अभी तक नहीं हो पाया है. नित्यक्रिया करने में भी लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. शादी विवाह के इस मौसम में घर आए मेहमानों को भी पानी की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है तो वहीं कोरोना का दंश झेल रहे लोग सड़को पर उतर प्रदर्शन करने को मजबूर हैं.

वहीं सड़क जाम की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में जुट गई है. स्थानीय जनप्रतिनिधि की माने तो भूमिगत जल का लेयर नीचे चला गया है. बोरिंग में एक्स्ट्रा पाइप लगाने की जरूरत है. विभाग ने 24 घंटे का समय मांगा है. इस समस्या को दूर करने के लिए. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.