Abhi Bharat

कैमूर : लूट की मोटरसाइकिल व मोबाइल के साथ नाबालिक सहित तीन गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां कैमूर पुलिस ने एक लूट कांड के मामले में मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद करने के साथ एक नाबालिग सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि बीते 5 सितंबर को मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के समीप घात लगाए चार अपराधी एक डॉक्टर की मोटरसाइकिल व मोबाइल को लूट कर फरार हो गए थे. घटना के बाद पीड़ित ने मोहनियां थाने में अज्ञात के विरुद्ध आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई थी. इधर, आवेदन मिलने के बाद मोहनिया डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसमे थानाध्यक्ष एवं डीआईयु प्रभारी संतोष कुमार वर्मा व एसआईटी को शामिल किया गया. टीम गठित होने के बाद एसआईटी की टीम द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए संदिग्ध का पता किया गया एवं सर्विलांस के आधार पर मुख्य अभियुक्त मनीष कुमार को रोहतास के चेनारी से गिरफ्तार किया गया. जब पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी मनीष कुमार से पूछा गया तो उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर अन्य सहयोगियों का भी नाम बताया. मामले में एक नाबालिक द्वारा मध्यस्था कर उक्त लुट की मोटरसाइकिल को एक क्रेता मनोज यादव को बेचवाया गया था. वहीं पुलिस ने मनीष कुमार की निशानदेही पर इस कांड में लूटी गई मोटरसाइकिल पैशन प्रो को मनोज यादव के घर ग्राम औरैया से बरामद कर लिया. वहीं इस कांड में संलिप्त और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

घटना के संबंध में कैमूर एसपी राकेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि बीते 5 सितंबर को पुसौली के समीप से एक डॉक्टर की मोटरसाइकिल को चार अपराधियों ने मिलकर लूट लिया था, जिसका अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर वैज्ञानिक अनुसंधान व सर्विसलांस के जरिए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया. साथ में एक नाबालिक द्वारा मध्यस्था कर मोटरसाइकिल को एक क्रेता मनोज यादव को बेचवाया गया था, उस क्रेता को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply