Abhi Bharat

कैमूर : भभुआ सदर थाना के सामने एक दुकान में चोरों ने की चोरी

कैमूर में चोरों के हौसलें बुलंद हैं, जहां बीती रात को चोरों ने भभुआ सदर थाना के सामने एक चावल गेंहू के गल्ला दुकान में चोरी की है. चोरों ने दुकान में रखा सामग्री तो नहीं चुराया मगर उसमें रखा पैसा और कागजात को ले उड़े. मंगलवार की सुबह दुकान मालिक ने पता चलते ही थाना में आवेदन दिया.

बता दें कि चोरों ने दुकान में चोरी करने का अंदाज भी कुछ अलग तरीके का चुना वह पहले पीछे से दुकान में घुसे और आगे की दीवार को तोड़कर पैसा और जरूरी कागजात लेकर भाग गए. हैरानी की बात यह है कि दुकान के ठीक सामने भभुआ सदर थाना है और किसी पुलिस वाले ने चोरों को भागते वक्त नहीं देखा. वहीं गल्ला मालिक ने बताया कि सुबह पता चला कि मेरे दुकान का दीवार टूटा हुआ है. जब मैं वहां पहुंचा तो देखा कि चावल गेंहू को छोड़ कर दुकान से चोर तीन से चार हजार रुपए गल्ले में रखा हुआ चुराये हैं. और जरूरी कागजात जैसे चेक बुक, पासबुक और कुछ जरूरी कागजात चुरा लिया, क्योंकि दुकानदार के भाई मुखिया है उन्होने दुकान में कुछ जरूरी कागजात रखे थे.

वहीं चोर भागते वक्त बिलकुल सामने वाली दीवार तोड़कर भागे जबकि गल्ला दुकान के बिल्कुल सामने ही पुलिस थाना है. चोरों ने चोरी के घटना को अंजाम देने के लिए रात का सहारा लिया. दुकान मालिक द्वारा आवेदन सदर थाना भभुआ में दे दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.