Abhi Bharat

बेगूसराय : चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष के घर में घुस अपराधियों ने किया लूटपाट

बेगूसराय में व्यवसायी इन दिनों अपराधियों के निशाने पर हैं. मंगलवार को भी दिनदहाड़े बदमाशों ने बेगूसराय चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष के मारवाड़ी मोहल्ला स्थित घर में घुसकर उनके पत्नी के गले सोना का चेन एवं अंगूठी छीन लिया.

इस संबंध में चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष प्रकाश कुमार टिबरेवाल ने बताया कि उनकी पत्नी मंजू टिबरेवाल आज दोपहर में अपने घर में थी, तभी दो बदमाश आए और काफी देर तक दरवाजा खटखटाया. किसी के नहीं खोलने पर जबरदस्ती दरवाजा खोल कर घर के अंदर घुस गए और किसी कंपनी का नाम लेकर ज्वेलरी साफ करने वाला पाउडर खरीद लेने का अनुरोध किया. उनकी पत्नी मंजू टिबरेवाल ने इसका विरोध किया तथा दोनों को घर से चले जाने को कहा. लेकिन, वे नहीं माने तथा उनकी पत्नी के गले से सोने का चेन तथा हाथ का अंगूठी जबरदस्ती खोल कर चले गए.

मंजू टिबरेवाल ने बताया कि उन्होंने घर में जबरदस्ती घुसे दोनों युवकों का काफी विरोध किया. लेकिन वह लोग साफ करने वाला पाउडर खरीदने के लिए लगातार दबाव बनाते रहे, सामने में घंटी साफ करके बताया. वह घर से निकल जाने को कहती रही, इसी बीच दोनों बदमाशों ने गले से चेन एवं अंगूठी जबरदस्ती छीन लिया और फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही रतनपुर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने समेत अन्य कार्रवाई में जुटी हुई है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही व्यवसायी महासंघ के उपाध्यक्ष प्रेम शंकर, संगठन सचिव राजेंद्र कुमार राजा, नगर पार्षद बबन प्रसाद सिंह सहित अन्य व्यवसायियों ने प्रकाश टिबरेवाल के घर पर आकर जानकारी ली तथा प्रशासन से जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग किया है. फिलहाल जिला मुख्यालय में लगातार हो रही वारदात से दहशत का माहौल बढ़ता जा रहा है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.