Abhi Bharat

कैमूर : भभुआ थाना में धूमधाम से कराई गई प्रेमी जोड़े की शादी, पुलिस ने किया कन्यादान

कैमूर जिला के भभुआ से बड़ी खबर है, जहां भभुआ थाना में पुलिस ने प्रेमी जोड़े की धूमधाम से अनोखी शादी कराई. जिसमे नगर के लोग और पुलिस वाले बाराती बने. कार्यक्रम की सभी तैयारी भभुआ थनाध्यक्ष रामानन्द मंडल के नेतृत्व में की गई. इस शादी को लेकर भभुआ टाउन थाना को भी दुल्हन की तरह सजाया गया था, जो कि देखने अद्भुत नजर आ रहा था.

वहीं भभुआ थनाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने बताया कि लड़की भभुआ के अखलासपुर गांव की आरती कुमारी है तो वहीं लड़का कबार गांव का अजय पासवान है. यह दोनों भभुआ थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. लड़का लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे और एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के घर वाले लाख समझाने के बाद भी इस शादी से इनकार कर रहे थे. पर लड़की चाहती थी की मेरी शादी धूमधाम से हो. जिसके बाद पुलिस की अगुआई में यह शादी थाना में कराई जा रही है. जहां पुलिस वाले लड़की के तरफ से है और यहां को सारी विधी व्यवस्था पुलिस के द्वारा ही की गई है और लड़की का कन्यादान भी पुलिस ही करेगी. उन्होंने बताया कि यह शादी पुलिस और पब्लिक के बीच समानता बनाये रखने को लेकर धूमधाम से थाने में कराई जा रही है और पुलिस वाले लड़की के पक्ष से है. शादी के बाद लड़की का विदाई भी हम पुलिस वाले ही करेंगे.

वहीं दुल्हन बानी आरती कुमारी ने बताया कि हमने ऐसी शादी कभी नही देखी थी. मेरी शादी पुलिस के सहयोग एंव देख रेख में भभुआ थाना में करायी जा रही है, मुझे काफी अच्छा लग रहा है. मैं भभुआ थनाध्यक्ष एंव पुलिस की सभी टीम को बहुत बहुत धन्यवाद देती हूं, मैं इस शादी से बहुत खुश हूं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.