Abhi Bharat

कैमूर : भैंस के पास सुलगाई गयी आग से घर में लगी आग

कैमूर में चैनपुर प्रखंड के रामगढ़ पंचायत के इस्माईलपुर गांव के एक घर में आग लग गयी. जिसमें एक भैंस और घर बुरी तरीके से जल गए. हालांकि घर के सदस्य बाल बाल बच गए.

बताया जाता है कि कल रात्रि करीब 11 आज के आस पास इशियापुर गांव के एक घर में आग लग गई. आग लगने से भैस और घर दोनो जल गए. जैसे ही ग्रामीणों को पता चला उन्होने जैसे तैसे आग पर काबू पाया. हालाकि इस घटना में किसी को कोई क्षति नही पहुंचा है. ग्रामीणों ने बताया कि रात को भैस को ठंड से बचाने के लिए भैस के पास आग सुलगाया गया था और भैस उस आग के पुआल को खाने लगी जिससे उस आग की चिंगारी बगल में रखे पुआल के ढेर पर जा गिरी और आग लग गई. जिसके बाद आग भयानक रूप धरने लगी. वहीं किसी ग्रामीण ने देखा तो शोर गुल किया. जिसके बाद हम सभी परिवार के लोग घर से निकलकर जान बचाई और आग को बुझाने लगें.

वहीं घर के मालिक ने बताया कि जो भैंस जल गई है उसको 90 हजार रुपये बेचने पर मिल रहा था. वो दोनों टाइम छः लीटर से अधिक दूध देती थी. जोकि आग में बुरी तरह से जल गई. भैस के बचने की उम्मीद खाफी कम लग रही है, जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग करता हूं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.