Abhi Bharat

कैमूर : दो ट्रकों की टक्कर में केबिन में फंसे चालक को रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर, हालत चिंताजनक

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित कौड़ीराम के समीप दो ट्रकों की हुई टक्कर में एक ट्रक का चालक ट्रक के केबिन में ही फंस गया. जिसे घंटों मशक्कत के बाद एनएचएआई व स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया.

मिली जानकारी के अनुसार, एनएचएआई विभाग की पानी टैंकर के द्वारा एनएच 2 के डिवाइडर पर लगे पौधों को पानी दिया जा रहा था. इसी दौरान डेहरी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बालू लादे ओवर लोडेड ट्रक ने पानी टैंकर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि ट्रक चालक केबिन में ही बुरी तरह से फस गया. जिसके बाद घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ इक्कठा हो गयी और लोगों के द्वारा पुलिस और एनएचएआई विभाग को सूचना दी गयी. स्थानीय लोगों की मानें तो बालू लदे ट्रक चालक की नींद पूरी नहीं होने के कारण यह घटना हुई है. वहीं घटना के बाद चालक केबिन में ही बुरी तरह से फंस गया था, जिसकी सूचना पर पहुंची एनएचएआई विभाग कर्मी और मोहनिया पुलिस व स्थानीय लोगों के घंटों मशक्कत के बाद ट्रक के चालक को केबिन से बाहर निकाला गया.

जिसके बाद ट्रक ड्राइवर को आनन-फानन में उसे बेहतर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में लाया गया. घटना के बाद एनएच 2 पर भीषण जाम लग गयी थी. जिसको पुलिस व एनएचआई की मौजूदगी में बारी-बारी से एनएच 2 पर लगे जाम को हटाकर वाहनों का परिचालन शुरू कराया गया. वहीं एनएचएआई कर्मी कामेश्वर राम ने बताया कि सूचना मिली थी कि एनएचएआई के पानी टैंक में बालू लदे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया है और ट्रक का ड्राइवर ट्रक के केबिन में फंस गया है. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचकर ड्राइवर को बाहर निकाल कर इलाज के लिए भेजा गया है. घायल ट्रक ड्राईवर शेरघाटी के रहने वाला मोहम्मद अलीम खान बताया गया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.