Abhi Bharat

कैमूर : तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाइयों को रौंदा, एक की मौत दूसरा भाई घायल

कैमूर में मोहनिया थाना क्षेत्र के शुक्लपिपरा गांव के समीप एनएच 30 पर एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाइयों को रौद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही छोटे भाई की मौत हो गई, जबकि बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटना के बाद कार चालक भागने में सफल रहा.

मृतक युवक रोहतास जिले के कैलाशपुर परसथुआ गांव का बताया जा रहा है. इधर घटना की सूचना मिलते ही परिजन एवं स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क पर शव को रखकर एनएच 30 मोहनिया कोचस पथ को जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जामकर प्रशासन से मुआवजा एवं बाईपास सड़क की मांग की. वहीं मौके पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने परिजन एवं आक्रोशित ग्रामीणों को काफी समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया.

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों सगे भाई अपने चचेरे भाई को स्टेशन पर ट्रेन पकड़ाने के बाद घर वापस जा रहे थे. तभी ये घटना शुक्लापिपरा गांव के समीप एनएच 30 पर घट गई. जिसके बाद मोहनिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर भेज दिया. जबकि घायल युवक को मोहनिया के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा घायल युवक का इलाज किया जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.