Abhi Bharat

कैमूर : शाहाबाद के डीआईजी उपेंद्र कुमार शर्मा ने पहुंच अधिकारियों से लिया शराब बरामदगी और अपराध नियंत्रण का जायजा

कैमूर में गुरुवार को शाहाबाद क्षेत्र के डीआईजी उपेंद्र कुमार शर्मा पहुंचे. जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर अपराध और शराब के मामलों का जायजा लिया. वहीं कैमूर एसपी राकेश कुमार एंव भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी, मोहनिया एसडीपीओ फैज अहमद उपस्थित रहें. डीआईजी के पहुंचते ही गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

वहीं शाहाबाद के डीआईजी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि एक औपचारिक विजिट था. जिसमें जिले के जो पदाधिकारी है उनसे मुलाकात करनी थी. इसके पहले भी यहां के एसपी से मैं परिचित हूं. जिसको लेकर यहां के दोनों अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को बुलाया गया था. बेसिकली देश में पुलिस के प्रति जो जनता की आकांक्षाएं रहती हैं, अपराध नियंत्रण जो मेंन उद्देश्य है, इसके साथ में शराब के मामले भी इससे जुड़ गये है, उन्ही के आंकड़ों पर हमलोग चर्चा कर रहे थे और देख रहे थे कि पिछले वर्ष का प्रदर्शन कैसा रहा था. जिसमें मैंने संतोषजनक पाया.

उन्होंने कहा कि प्रशासन को जहां दिक्कत होगी उसके लिए मैं सहयोग करूंगा और आदेश दूंगा. इसके साथ ही हेडक्वॉर्टर से हम सहयोग भी करवाएंगे. उन्होंने बताया कि पुलिस के प्रति लोगों में जो आशंका रहती है, अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था यह हमेशा से ही रहा है और साथ में जो इस वक्त शराब के लिए अभियान चलाया जा रहा है उसके लिए भी हम लोग मॉनिटरिंग हमेशा करते रहेंगे. ताकि आगे कोई भी दिक्कत ना हो. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.