Abhi Bharat

कैमूर : सड़क पार कर रहे रिटायर्ड इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार बुलेट ने मारी टक्कर, रेफर के दौरान मौत

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां रामगढ़ थाना क्षेत्र गुरुवार को रामगढ़-मोहनिया पथ स्थित बादीपुर बैक ऑफ बड़ौदा समीप मोटरसाइकिल की धक्के से 75 वर्षीय बुजुर्ग बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसको आनन-फानन में ग्रामीणों द्वारा रामगढ़ रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के हेतु घायल वृद्ध को हायर सेंटर वाराणसी रेफर किया गया, वहीं रेफर क्रम में चंदौली के समीप घायल 75 वर्षीय वृद्ध ने अपना दम तोड़ दिया.

परिजनों द्वारा मृतक का शव लेकर अपने आवास पर पहुंचने के बाद रामगढ़ थाना को सूचना दिया गया. सूचना देने के बाद मौके पर रामगढ़ पुलिस दल बल के साथ पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के बरोड़ा गांव निवासी स्वर्गीय मानीर अंसारी के 75 वर्षीय पुत्र बीएमपी के पूर्व इंस्पेक्टर हाजी सुलेमान अंसारी के रूप में की गई. मृतक के चार पुत्र व दो पुत्रियां हैं. मृतक 2010 में स्पेक्टर पद से रिटायर हुए थे, वह वर्तमान में बांदीपुर स्थित अपने आवास पर रहते थे.

वहीं मृतक के पुत्र मुस्ताक अंसारी ने बताया कि पिता जी सुबह में टहलने के लिए गए थे और आते समय रोड पार कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार से आर हे बुलेट सवार ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. उनके सर में काफी चोट लगी थी, जिसके बाद हम लोग उनको इलाज के लिये सिटी अस्पताल में ले गये. जहां से उनकी नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टर ने बनारस के लिए रेफर कर दिया. लेकिन बनारस पहुंचने से पहले ही रास्ते मे जाते समय उनकी मृत्यु हो गई. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.