Abhi Bharat

कैमूर : पानी के टैंकर में छुपाकर ले जा रहे 890 लीटर विदेशी शराब के साथ पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार, ट्रैक्टर और बाइक जप्त

कैमूर में बिहार सरकार के आदेश पर शराब के खिलाफ समकालीन अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत जिले के दुर्गावती थाना की पुलिस ने दुर्गावती के दहला मोड़ एनएच-2 के उत्तल लेंस के पास से 3068 बोतल विदेशी शराब महिंद्रा ट्रैक्टर से जिसमे कुल 98 कार्टन शराब था, को पुलिस ने जप्त किया है. पानी के टंकी में शराब को छुपाकर ले जाया जा रहा था.

मामले में पंजाब के जिला बटिंडा थाना कैनाल के रहने वाले ट्रैक्टर चालक गुरूपल सिंह पिता बंता सिंह को गिरफ्तार किया है और ट्रैक्टर को भी जप्त किया गया है. जिसके पास से कुल 871.50 लीटर विदेशी शराब भी बरामद किया है.

वहीं मोहनिया थाना अंतर्गत डड़वा काली मंदिर के पास से एक मोटरसाइकिल से भी 18.600 लीटर शराब बरामद किया गया है. इस संबंध में मोहनिया थाना बिहार मद्य निषेध एंव उत्पाद विभाग के द्वारा शराब के साथ बाइक चालक को गिरफ्तार किया गया है जो मोहनिया थाना क्षेत्र के खुद्वरा गांव निवासी शिवपरसन सिंह के पुत्र धनन्जय सिंह है. इन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.