Abhi Bharat

कैमूर : चोरी के घटना को अंजाम देने वाले पांच चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी की कई सामग्रियां बरामद

कैमूर में भभुआ डीएसपी सुनीता कुमारी के नेतृत्व में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले पांच चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी किये गए 18 मोबाइल, तीन लैपटॉप, दो जोड़ी पायल एंव एक मंगल सूत्र को बरामद किया है. सभी चोर कैमूर जिला के ही रहने वाले हैं.

गिरफ्तार व्यक्तियों में प्रदीप पटेल, देवा साह, विजय शंकर पांडेय, दीपक कुमार, इनमें से चार भभुआ थाना क्षेत्र के शिवों गांव निवासी हैं जबकि एक पंकज कुमार मोकारी गांव निवासी है. वहीं भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी ने बताया कि इधर बीच कुछ दिनों से ज्यादा ही चोरी की घटना घटित होने की सूचना भगवानपुर थाना में आवेदन के माध्यम से दी जा रही थी. इसी बीच 29 नवंबर को कोचाड़ी गांव में अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसका आवेदन थाना को दिया गया था. जिसके बाद चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठित किया गया. वहीं गुप्त सूचना के आधार पर इस चोर गिरोह के मुख्य सरगना प्रदीप पटेल को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया तो उसने अपने दो साथियों देवा साह और विजय शंकर पांडेय का नाम बताया. जिसके बाद गठित टीम के द्वारा इन दिनों को भी गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए सभी लोगों ने अपनी चोरी के कांड में संलिप्तता स्वीकार किया है. उनके द्वारा बताया गया कि जिले के कई अन्य थाना क्षेत्र में चोरी एंव गृहभेदन घटना को अंजाम दिये हैं. उन्होंने बताया कि चोरी किये गए मोबाइल आदि को ग्राम मोकरी के पंकज कुमार को उनके मोबाइल का दुकान पर बेच देते थे तथा चोरी के गहने को ग्राम सिवों के दीपक कुमार के भभुआ स्थित पटेल चौक पर ज्वेलरी दुकान पर बेच देते थे. जिसके एवज में दुकानदार इनको मोटी रकम देते थे. जिसको ये लोग आपस में बांट लेते थे.

इनकी निशानदेही पर मोबाइल दुकान मालिक पंकज कुमार तथा ज्वेलर्स दुकान के मालिक दीपक कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है तथा उनके पास से चोरी के भिन्न-भिन्न कंपनी के 18 मोबाइल तीन लैपटाप तथा दीपक कुमार के पास से चोरी के गहनों को बरामद किया गया है. सभी को कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.