Abhi Bharat

कैमूर : बस और मारुति की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत, एक की हालत गंभीर

कैमूर में शनिवार को बस और मारुति की आमने सामने की जोरदार टक्कर में मारुति सवार एक की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका मोहानिया अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना मोहनिया पटना पथ कम्हरिया मोड़ एनएच 30 की है. मृतक कुदरा थाना क्षेत्र के छतौना गांव निवासी 45 वर्षीय लालबहादुर सिंह है एवं घायल विकास सिंह उम्र 28 वर्ष है.

बताया जाता है कि छतौना गांव निवासी लाल बहादुर सिंह एवं विकास कुमार दोनों मारुति से मोहनिया किसी काम से जा रहे थे. मोहनिया-पटना पथ एनएच 30 पर मोहनिया के तरफ से जा रही तेज रफ्तार तिवारी बस में जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें लाल बहादुर सिंह एवं विकास कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने बस को रोक दिया. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने लाल बहादुर सिंह को मृत घोषित कर दिया एवं घायल विकास कुमार का इलाज अभी अनुमंडल अस्पताल में जारी है. जिसकी हालत भी नाजुक बतायी जा रही है.

वहीं सूचना पहुंची मोहनिया पुलिस ने शव का पहचान कर पंचनामा करते हुए शव को मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया. परिजनों को मौत की सूचना मिलते ही परिवारी में चीख पुकार मच गयी. इस बारे में मोहनिया अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि दो लोगों को घायल अवस्था में लोगों के द्वारा लाया गया था, इसमें से एक की मौत पहले की हो गयी थी और दूसरे का अभी इलाज चल रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.