Abhi Bharat

कैमूर : एनएसयूआई के युवाओं ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में पानीपुरी बेच कर केंद्र सरकार के खिलाफ जताया विरोध

कैमूर में शुक्रवार को एनएसयूआई के द्वारा राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में पानीपुरी (गोलगप्पा) बेच कर देश मे बढ़ते बेरोजगारी का विरोध जताया गया. यह कार्यक्रम भभुआ के शहीद भवन के पास किया गया. जिसकी अध्यक्षता एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह के द्वारा की गई.

वहीं जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि जब से हमारा देश आजाद हुआ है आज तक देश मे ऐसी बेरोजगारी की हालात नहीं थी. आज पहली बार देश में इस भाजपा के सरकार में इतनी बेरोजगारी बढ़ी हुई है, जिसने आम लोगों का जीना हराम कर दिया है. रोजगार तो नहीं मिल रहा है पर महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गयी है. जिसमें केवल युवा और गरीब लोग ही इसका शिकार हो रहें हैं. उन्होंने ने कहा कि इस देश में बढ़ती बेरोजगारी की जिम्मेदार मोदी जी की सरकार है. क्योकि जहां रोजगार देना चाहिए वहां सरकार रोजगार मिलने के श्रोत वाले संस्थानों को बेचने का काम कर रही है. इसलिए हम युवाओं का मोदी सरकार से यह मांग है कि जल्द ही बेरोजगार युवाओं के लिए वैकेन्सी निकाले नहीं तो विपक्ष युवा इसका विरोध करते हुए बहुत बड़ा आंदोलन करेगा.

इस कार्यक्रम में मनीष कुमार उपाध्याय, मुकेश कुमार पटेल, दिवाकर सिंह एवं विशाल यादव, सहित अन्य सभी छात्र नेता सम्मलित उपस्थित थे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.