Abhi Bharat

कैमूर : सांसद हरीश द्विवेदी ने पीएम अन्न योजना के थैला वितरण का किया शुभारंभ

कैमूर में सोमवार को बस्ती यूपी के भाजपा सांसद व बिहार भाजपा संगठन के सह प्रभारी हरीश द्विवेदी भभुआ पहुंचे. जहां उन्होंने भभुआ के एक होटल में भारतीय जनता पार्टी की बैठक में शामिल होकर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के थैला वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

हरीश द्विवेदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में करोना जैसी वैश्विक महामारी में सफलतापूर्वक नियंत्रण तथा कुशल प्रबंधन के अंतर्गत कम से कम समय में टीका निर्माण तथा 68 करोड लोगों तक टीकाकरण का कार्य पहुंचाया गया. वहीं उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से गांव-गांव तक इस संदेश को पहुंचाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जीवंत पार्टी है जो देश में समर्पण एवं सेवा भाव से परिपूर्ण कार्यकर्ता निर्माण तथा जन सेवा तथा गरीबों का उत्थान के लक्ष्य प्राप्ति में निरंतर संलग्न है. हम सभी को जीवंत बूथ कमिटी का निर्माण करना चाहिए तथा पार्टी के हर कार्यकर्ता एवं शुभचिंतक का सदैव ख्याल रखना एवं पारिवारिक पृष्ठभूमि पर एहसास कराने का प्रयास करना चाहिए.

बता दें कि कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष ने की. कार्यक्रम में डॉक्टर संतोष सिंह, मनोज जायसवाल, पूर्व विधायक रिंकी रानी पांडेय, प्रमोद चंद्रवंशी, पूर्व विधायक अशोक सिंह, जितेंद्र पांडेय, प्रेम प्रकाश पांडेय एवं सीमा पांडेय समेत दर्जनों नेता कार्यकर्ता शामिल हुए. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.