Abhi Bharat

कैमूर : पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां दुर्गावती थाना क्षेत्र के तीरोजपुर गांव से दुर्गावती पुलिस ने एक विवाहिता का शव बरामद किया है. पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया. वहीं इस मामले में मृतका के परिजन सुसराल पक्ष के ऊपर मारपीट करते हुए हत्या का आरोप लगाया है.

बताया जाता है कि सन 2011 में रेखा देवी की शादी धूमधाम से दुर्गावती थाना क्षेत्र के तीरोजपुर गांव में रामधीन खरवार के पुत्र कृष्णकांत खरवार के साथ हुई थी. लेकिन, दुर्भाग्यवश कुछ वर्षों के बाद रेखा देवी की सेहत खराब हो गई. इलाज को लेकर परिवार में तनाव पैदा हो गया और पति पत्नी के बीच यह तनाव दिनों दिन बढ़ता गया. हालांकि मायके वालों के द्वारा रेखा देवी का काफी पैसा खर्च करके इलाज कराया गया. इसके बावजूद भी दोनों के बीच स्थिति सामान्य नहीं हुई तो इसे लेकर रेखा देवी के द्वारा महिला थाने भभुआ आवेदन दिया गया. जिसके बाद महिला थाने से दोनों लोगों को समझा कर लिखित समझौता के तहत 15 जुलाई को घर भेज दिया. जिसके महज एक सप्ताह के अंदर ही रेखा देवी का शव पंखे में फंदे से लटका हुआ पाया गया. यह मामला संदेह के घेरे में बना हुआ है कि आखिरकार समझौता के इतना कम दिन के अंदर ही मौत का कारण क्या बना.

ससुराल वालों के द्वारा हत्या कर दिया गया या पारिवारिक तनाव से परेशान होकर विवाहिता ने आत्महत्या कर लिया यह जांच का विषय है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल जाएगा फिलहाल पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.