Abhi Bharat

कैमूर : समाहरणालय में बने टीका केंद्र पर कोरोना वैक्सीन की कमी, बिना टीका लगवाएं हीं कई लोग वापस लौटे घर

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार को भभुआ समाहरणालय में बने टीका केंद्र पर कोरोना का वैक्सीन ख़त्म हो जाने के कारण बिना वैक्सीन लिये ही घर के लिए लोग वापस लौट गए.

बता दें कि एक तरफ जिला प्रशासन वैक्सीन लेने के लिए लोगों को जागरूक कर रहा है. कभी प्रचार-प्रसार के माध्यम से तो कभी वैक्सीनेशन वाहन एक्सप्रेस के द्वारा गांव गांव में कैंप लगाकर लोगों को वैक्सीन दिया जा रहा है. लेकिन बिहार स्वास्थ समिति के द्वारा भभुआ समाहरणालय में बनाए गए टीका केंद्र पर आज काफी संख्या में लोग कोरोना वैक्सीन का टीका लेने के लिए पहुंचे गए. जहां कुछ लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया. बाकी के लोगों को कोरोना का वैक्सीन खत्म हो जाने के कारण वैक्सीन नहीं लग पाया.

वहीं केंद्र में टीका लगा रही एएनएम गीता कुमारी ने बताया कि आज केंद्र पर 20 पैकेट आया था. जिससे 200 लोगों को वैक्सीन लगाया जा सकता था, लेकिन आज लगभग 300 से अधिक लोग वैक्सीन लेने के लिए केंद्र पर आ गए, जिससे 200 लोगों को ही वैक्सीन लगाया गया है और बाकी लोगों को बिना वैक्सीन लागये ही जाना पड़ा. उन्होंने बताया कि अभी जिले में वैक्सीन पूरी तरह से खत्म हो गई है. सूचना के मुताबिक, अभी तक वैक्सिंन आने का कोई चांस नहीं है. अगर, वैक्सीन आएगा तो फिर से लोगों वैक्सिनेशन किया जाएगा. वहीं केंद्र पर वैक्सीन दिलाने के भभुआ वार्ड 6 से आई महिला अनीता देवी ने बताया कि आज कोरोना टीका केंद्र पर वैक्सीन दिलाने के लिए हम लोग आए थे जहां केंद्र पर कोरोना की वैक्सीन खत्म होने से हम लोग घर के लिए वापस लौट रहे हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.