Abhi Bharat

कैमूर : भाभी से प्रेम प्रसंग को लेकर पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान महिला की मौत

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां एक पति ने अपनी प्रेमिका से प्रेम पाने के लिए अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला. मामला चैनपुर थाना के हाटा बाजार का है. महिला के परिजनों ने लालू गौड़ और उसके परिजनों पर किरोसिन तेल डालकर जलाकर मारने का आरोप लगाया है.

बताया जाता है रेशमा देवी ग्राम डीह भुजाइना थाना चैनपुर की रहने वाली थी. उसकी शादी चैनपुर थाना के हाटा बाजार के लालू गौड़ से हुई थी. शादी के बाद से ही लालू अपनी पत्नी से दूरी बनाए रखता था. उसका कारण था कि वह अपनी भाभी से अवैध सम्बन्ध था, जिसका उसकी पत्नी विरोध किया करती थी. कई बार रेशमा गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा देता. जिसको लेकर पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था. गुरुवार के देर रात्री में पति- पत्नी में विवाद हुआ जिसके बाद पति और घर वालो ने किरोसिन तेल डाल कर जिंदा जला दिया. जिसकी भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

महिला रेशमा देवी की घर वालो ने बताया कि जब से शादी हुई है, तब से लालू गौड़ अपनी भाभी से अवैध सम्बन्ध रखता था. जिसको लेकर उसे मारपीट करता था तो कभी दहेज की मांग करता था. उसको लेकर हर वक्त मारपीट किया करता था. कई बार तो उसने गर्भपात भी करा दिया. इन सभी बात को हमलोग सहते रहे, पर कल रात को उसे पूरा परिवार किरोसिन तेल डाल कर जिंदा जला डाला. भभुआ सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गई. हम प्रशासन से कार्रवाई की मांग करते हैं.

वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पति-पत्नी का विवाद का मामला सामने आ रहा है. पुलिस जनकजी में जुटी हुई है कि घटना के क्या कारण हैं. महिला के घर वालो के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. ऐसे मृतक महिला का भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया गया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.