Abhi Bharat

कैमूर : एक करोड़ 68 लाख के गांजा के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां दुर्गावती थाने की पुलिस व यूपी एसटीएफ की टीम ने डीसीएम ट्रक से छः क्विंटल 68 किलो गांजा बरामद कर पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गांजा तस्करों के पास से सात मोबाइल, एक स्कॉर्पियो व एक मोटरसाइकिल को भी जप्त किया है.

बताते चलें कि यह कार्रवाई यूपी स्पेशल टास्क फोर्स के पुलिस अवर निरीक्षक पवन कुमार के नेतृत्व में की गई. बताया जाता है कि तस्कर उड़ीसा से डीसीएम ट्रक के अंदर अदरक की आड़ में छः क्विंटल 68 किलो गांजा छिपाकर कैमूर के दुर्गावती स्थित एक होटल पर डील करने वाले थे. लेकिन, पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजा के साथ तस्करों को धर दबोचा.

आपको बता दें कि जब्त गांजा की कीमत लगभग एक करोड़ 68 लाख रुपए की बताई जा रही है. गिरफ्तार तस्करों में पहला मोहनिया थाना क्षेत्र के दादर गांव निवासी प्रदीप कुमार, दूसरा रांची जिले के नामकोम थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी योगेश तिर्की, तीसरा दया निधि कुमुडा, गांव बंधपोड़ा थाना मचकुंडा जिला कोड़ापुत उड़ीसा एवं चौथा व पांचवा तस्कर धीरज कुमार व नकुल कुमार दोनो गांव हरनाथ कुंडी थाना गजराजगंज जिला भोजपुर आरा के रहने वाले हैं.

इस संबंध में मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि यूपी एसटीएफ टीम के द्वारा कैमूर पुलिस अधीक्षक को सूचना दी गई कि कर्मनाशा के पास सरहिंद होटल पर गांजा की डील होने वाली है. जिसके बाद मेरे नेतृत्व में एसएचओ मोहनियां व दुर्गावती एसएचओ पुलिस बल की टीम व यूपी एसटीएफ की सहायता से सर हिन्द पर पहुंचकर निशानदेही के आधार पर एक स्कार्पियो व डीसीएम ट्रक में बैठे पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. उसके बाद डीसीएम ट्रक की तलाशी ली गई तो छः क्विंटल 68 किलो गांजा भी बरामद किया गया. वहीं मौके से सारा सामान जप्त कर सभी को थाने लाया गया. जिसके बाद पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी कर हुए सभी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.