Abhi Bharat

कैमूर : भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चली गोली, 14 लोग जख्मी

कैमूर से बड़ी खबर है जहां चांद थाना क्षेत्र के कोनहरा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. वहीं मारपीट के दौरान लाठी डंडे के साथ गोली भी चली है. जिसमें दोनों पक्ष से 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह में चांद थाना क्षेत्र के कोनहरा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. वहीं मारपीट के दौरान जमकर दोनों तरफ से लाठी डंडे चले, साथ ही गोली भी चली. नतीजा यह हुआ कि दोनों पक्ष के 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद आनन-फानन में ग्रामीणों के द्वारा सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांद पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. घायलों में एक पक्ष से विनोद खरवार, रवि कुमार, जैनेंद्र प्रसाद, शत्रुघ्न बिंद, रामसूरत बिंद, मुसई बिंद शत्रुघन कुमार, मनोज कुमार व शकुंतला देवी बताये जा रहे हैं. जबकि दूसरे पक्ष से पंकज कुमार, नागेश प्रसाद, लल्लू बिंद, मनीष प्रसाद व सतीश बिंद बताए जा रहे हैं.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही चांद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. घटना के संबंध में चांद थानाध्यक्ष संजय कुमार बताते हैं कि चांद थाना क्षेत्र के कोनहरा गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है, वहीं गोली चलने की भी सूचना मिली है. घायल दोनों पक्षों की तरफ से अभी तक थाने में आवेदन नही दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद पुलिस के द्वारा जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.