Abhi Bharat

कैमूर : शराब मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस से घर वालों की हुई झड़प, तीन लोग घायल, एक रेफर

कैमूर से बड़ी खबर है जहां पुलिस और ग्रामीणों में झड़प हो गई. पुलिस ने जमकर घर वालो की पिटाई कर दिया, जिसमें दो महिला और एक युवक घायल हो गये. घटना शुक्रवार की रात की है जब पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी करने गई थी. आरोपी तो फरार हो गए पर घर वालो से पुलिस छापेमारी के दौरान भीड़ गई. घंटो गांव में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

घायलों को भभुआ सदर अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां एक महिला को डॉक्टरों ने बनारस रेफर कर दिया. मामला चांद थाना के पतेरी गांव का है. बताया जाता है कि चार माह पहले पुलिस सादे लिबास में शराब को लेकर छापेमारी करने गयी थी. शराब तस्कर को गिरफ्तारी पुलिस कर ही रही थी कि गांव वालों ने समझा कि कोई शराब छीन रहा है. जिसके बाद पुलिस और गांव वालों में मारपीट हो गई. जिसमें 20 लोगो को पुलिस अभियुक्त बनाई थी. अभी तक चार लोग ही बेल करा पाए हैं, बाकी घर से फरार रहते हैं. जिनको पकड़ने चांद पुलिस दल बल के साथ पहुंची थी. जिसमे घर वालो से झड़प हो गई.

हालांकि पुलिस ने मामले में मारपीट से इंकार किया है. वहीं घायल मिसर अरशद खान बताते है कि रात को पुलिस पिताजी को खोज रही थी. वर घर मे नहीं थे तो पुलिस वाले घर में घुस कर तोड़फोड़ करने लगे और मारपीट करने लगे. जिसमे मां-बहन सहित तीन लोग घायल हो गए. वहीं घायल जुबैदा खातून ने बताया कि पुलिस पिताजी को खोज रही थी. हमलोग बार-बार कहते रहे कि पिताजी घर पर नहीं हैं. उसके बाद भी जबरन घर में घुस कर तोड़फोड़ करते रहे. मना करने पर पुलिस वालों ने जमकर पिटाई कर दिया. जिसमें मेरा भाई, मां और मैं घायल हो गई. हम मांग करते है कि ऐसे पुलिस वालों पर कार्रवाई किया जाए.

भभुआ डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया कि शराब और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बाजरा दल का गठन किया गया है. कल चांद थाना के पतेरी गांव पुलिस छापेमारी करने गई थी. वहां किसी के साथ भी साथ मारपीट नहीं हुई है. लोग बेवजह पुलिस पर आरोप लगाया जा रहे हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.