Abhi Bharat

कैमूर : करकटगढ़ पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जलप्रपात और पार्क का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिया सख्त दिशा निर्देश

कैमूर में शनिवार को चैनपुर प्रखंड के करकटगढ़ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जलप्रपात और पार्क का निरीक्षण किया. इसके साथ ही सभी अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश भी दिया.

बता दें कि नीतीश कुमार ने पर्यटक को बढ़ावा देना और विकास कार्य में तेजी लाने के लिए अधिकारियों को कई बिंदुओं पर दिशा निर्देश दिया. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि यह बहुत बढ़िया जगह है, जहां पहले से अब काफी अच्छा और परिवर्तन चुका है. उन्होंने कहा कि यहां पर्यटक को बढ़ावा देने के लिए हमारे द्वारा काफी प्रयास किया जाएगा, ताकि लोग दूर दूर से कैमूर के गोद में बसे प्रकिरती का रूप इस करकटगढ़ नजारा देख सकें.

उन्होंने कहा कि दो साल कोराना काल में इसी तरह बीत गया. उसके बाद पता चला कि यहां रोड का अच्छा व्यवस्थाएं की गई हैं. इस पर विचार विमर्श करते हुए यहां हम पहुंचें और इसका निरीक्षण किया गया है. उन्होंने कहा कि एक दिन ऐसा समय आएगा कि यहां करकटगढ़ स्थल को लोग बहुत काफी दूर दूर से देखने के लिए पहुंचेंगे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.