Abhi Bharat

कैमूर : आर्मी अभ्यर्थियों ने जमकर मचाया उत्पात, भभुआ-पटना इन्टरसिटी एक्सप्रेस को किया आग के हवाले

कैमूर में सेना भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ आज भभुआ रोड स्टेशन पर भरी संख्या में युवा छात्र उतर गए. इस दौरान उन्होंने प्लेटफॉर्म के रेलवे ट्रैक पर किए आगजनी आक्रोशित लोगों ने भभुआ पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस के बोगी में आगजनी की. वहीं प्लेटफार्म पर किए तोड़फोड़ स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन समझने में जुटी हुई है. आक्रोशित छात्रों के द्वारा अभी भी हंगामा किया जा रहा है, जिसको लेकर भारी संख्या में पुलिस बल को लगाया गया है.

बता दें कि सेना भर्ती के अभियार्थीयो ने केंद्र सरकार के अग्निपथ योजना के खिलाफ जमकर नारे बाजी किया. साथ ही भभुआ इन्टरसिटी एक्सप्रेस के एक बोगी में आग लगा दी. जिसके बाद यात्रियों में भगदड़ मच गया. उसके बाद स्टेशन पर भी आगजनी कर दिया, जिससे वहां भी भगदड़ का माहौल बन गया.

सैकड़ो की तादाद में जुटे छात्रों को कंट्रोल करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. शुक्र रहा कि कोई अनहोनी नहीं हुई पर भभुआ पटना इन्टरसिटी एक्सप्रेस एक बोगी को आग के हवाले कर दिया गया जिससे रेलवे की भारी नुकसान हुआ. जीआरपी आरपीएफ सहित जिला पुलिस बल, जिला प्रशासन ने छात्रों को काफी समझने के बाद मामला शांत हुआ.

वहीं भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर तैनात एस आई ने बताया कि भारी संख्या में छात्र रेलवे स्टेशन पर जुट हंगामा करने लगे, उन्हे रोका गया तो उग्र होकर भभुआ पटना इन्टरसिटी एक्सप्रेस के एक बोगी में आग लगा दिया. वहां से भगाया गया तो स्टेशन पर आगजनी करते हुए तोड़ फोड़ शुरू कर दिया. छात्रों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि उन्हें रोकने बस की बात नहीं जिसको लेकर उच्य अधिकारी को तत्काल सूचना दिया गया तब जाकर मामला शांत हुआ. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.