Abhi Bharat

कैमूर : आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत, युवती झुलस कर घायल

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां सोमवार को मोकरम गांव में खेत में सोहनी करने के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी जबकि एक युवती झुलस कर घायल हो गयी.

मिली जानकारी के मुताबिक, भगवानपुर थाना क्षेत्र के मोकरम गांव में सोमवार की सुबह 10 बजे बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से खेत में सोहनी कर रही एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवती झुलस कर घायल हो गई. जिसे आनन फानन में इलाज के लिए लोगों द्वारा भभुआ सदर अस्पताल ले जा गया. मृतक महिला मोकरम गांव के ददन बिंद की 35 वर्षीय पत्नी मालती देवी बताई गई है. वहीं बिगाउ बिंद की 17 वर्षीय पुत्री सीमा कुमारी झुलस कर घायल है.

बताया जाता है कि मृतक महिला व उसकी बेटी गांव के उत्तर खेत में धान की सोहनी करने के लिए पांच महिलाओं के साथ गई थी. इसी बीच बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक युवती झुलस कर घायल हो गई. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया. वहीं भगवानपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने बताया कि आकाशीय बिजली की चपेट में आई महिला की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस द्वारा भभुआ भेजा गया, जहां से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.