Abhi Bharat

कैमूर : 11 प्रखंडों से 2179 मतदाता करेंगे एमएलसी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

कैमूर जिला में आज हो रहे बिहार विधान परिषद चुनाव का जिले में 11 प्रखंडों से 2179 मतदाता एमएलसी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसल करेंगे, जबकि भभुआ प्रखंड के भाग संख्या 9 पर बनाए गए मतदान केंद्र पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हो गया है.

बता दें कि भभुआ प्रखंड भाग संख्या नौ पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी के समक्ष मतदान करने वाले मतदाताओं का आईडी व पहचान पत्र जांच कर अंदर जाने की अनुमति दी जा रही है. इसके साथ ही जिले में बनाए गए हर मतदान केंद्र पर स्वास्थ्य विभाग के द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजर का भी व्यवस्था किया गया है. जहां जाने से पहले सभी मतदाताओं को थर्मल स्क्रीनिंग और हाथ पर सैनिटाइजर लगाने के बाद ही अंदर जाने की अनुमति दी जा रही है.

वहीं पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट सह भभुआ सीओ तारा प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताए कि भभुआ प्रखंड भाग संख्या 9 पर विधान परिषद का चुनाव शांति पूर्वक हो रहा है. जहां पुलिस बल के कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान कराया जा रहा है. इसके साथ ही आने वाले मतदाताओं को मोबाइल अंदर ले जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

आगे जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मतदान सुबह 8:00 बजे से 4:00 बजे तक होना है, जहां अभी तक लगभग 11:00 बजे तक 100 मतदाता अपने मतदान का प्रयोग कर चुके हैं. जहां शांतिपूर्ण ढंग से मतदान हो रहा है. वहीं मतदान केंद्र पर मत का प्रयोग कर बाहर आए मतदाता सह जाप के जिलाध्यक्ष शास्त्री सिंह यादव ने बताया कि एमएलसी चुनाव में जनता के विकास के लिए अच्छे प्रत्याशियों का चुनाव किया जाता है ताकि चुनाव जीतने के बाद जनता का विकास हो सके और क्षेत्र में जनता का समस्या को सुन कर उनके समस्या का समाधान किया जाए. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.