Abhi Bharat

गोपालगंज : कोलकाता के बोलेरो चालक की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, भेजे गए जेल

गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के सीसईं चंवर में गत 29 जनवरी को कोलकता के बोलेरो चालक की हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में हिरासत में लिए गए दो युवकों को पुलिस ने आवश्यक पूछताछ के बाद शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में गोपालगंज जेल भेज दिया.

बैकुंठपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि बोलेरो चालक के मोबाइल पर फोन कर गाड़ी भाड़े पर बुक किया गया. उसके बाद उसे पश्चिम बंगाल से सीवान ले जाया जा रहा था. इस दौरान आरोपितों ने बोलेरो लूटने के क्रम में चालक की हत्या कर दी और हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए ड्राइवर का शव बैकुंठपुर थाने के सिसई शहर के समीप बाला-धर्मबारी मुख्य पथ के किनारे फेंक दिया गया था. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया था. इस सिलसिले में अज्ञात के विरुद्ध चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

वहीं घटना के बाद परिजनों ने जब बैकुंठपुर थाना पहुंचकर शव की पहचान की तब पुलिस ने मामले में अनुसंधान तेज कर दिया. गिरफ्तार युवकों में पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के जापुर-मोलापोत निवासी पंकज कुमार तथा माधव राय शामिल हैं, जो मूल रूप से बिहार के निवासी हैं लेकिन कई वर्षों से कोलकाता में ही रह रहे हैं. गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस के समक्ष हत्याकांड को लेकर कई अहम सुराग का खुलासा किया है. फिलवक्त, पुलिस ने अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है. (हितेश वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.