Abhi Bharat

गोपालगंज : मारपीट के मामले में गिरफ्तार आरोपी की इलाज के दौरान मौत, शव पहुंचते ही दिघवा में मचा कोहराम

गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के दिघवा गांव के इलाजरत व विचाराधीन कैदी सिराजुद्दीन साईं का शव मंगलवार की सुबह गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया. दिघवा गांव में 2 जून की रात दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट में पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान पर काउंटर एफआईआर दर्ज किया था. जिसमें एक पक्ष के सिराजुद्दीन साईं सहित दोनों पक्षों के कुल सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में गोपालगंज भेजा था.

सेराजुल साईं भी मारपीट की घटना में जख्मी हो गया था. सोमवार की रात इलाज के दौरान उसकी मौत जिला मुख्यालय में हो गई. सुबह में जैसे ही सिराजुद्दीन साईं का शव गांव पहुंचा। माहौल पूरी तरह गमगीन हो गया. महम्मदपुर थानाध्यक्ष, शशिरंजन कुमार बैकुंठपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार, बीडीओ अरविंद कुमार गुप्ता सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराए.

बता दें कि सिराजुद्दीन साईं अपने पूरे परिवार के साथ दिघवा स्थित ससुराल में ही रह रहा था. सिराजुद्दीन की मौत के बाद पिता क्यामुद्दीन साईं, पत्नी रेहाना खातून, माता तबरीन खातून भाई हसमुद्दीन, गुड्डू, निजामुद्दीन, बेटा तबरेज अली, बहु अनवरी खातून, सास शुबुक तारा खातून सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोग मृतक के परिजनों को सांत्वना दे रहे थे. घटना से आहत दिघवा गांव के कई घरों में मंगलवार की सुबह चुल्हे तक नहीं जल सके. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.