Abhi Bharat

गोपालगंज : दुकानदार को बंधक बनाकर 70 हजार रुपये की लूट


गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां मांझागढ़ में एक किराना दुकान और अट्टा चकी चला रहे दुकानदार को बदमाशों ने हथियार के बल पर बंधक बना कर 70 हजार रुपया लूट लिया. घटना धर्म परसा बाजार की है.

पीड़ित दुकानदार विद्या यादव के द्वारा घटना की एफआईआर दर्ज कराने हेतु की गई लिखित शिकायत के अनुसार, शनिवार की शाम किराना दुकान और आटा चक्की मशीन चला रहा था. इसी बीच दो बाइक पर सवार पांच अपराधी हथियार से लैश होकर आए और दुकानदार को हथियार का भय दिखा कर बंधक बना दुकान में रखे 70 हजार रुपये लूट कर चलते बने. वहीं दुकानदार के द्वारा शोर गुल करने पर एक बाइक छोड़ कर अपराधी भागने में सफल हो गए. दुकानदार के द्वारा तीन अपराधियो की पहचान करते हुए अजय भारती, सन्तोष भारती व विजेंद्र भारती सहित तीन नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने हेतु आवेदन दिया गया है.

वहीं घटना की जानकारी मांझागढ़ थाना प्रभारी विशाल आनंद से लेने पर उन्होंने बताया कि दोनों पक्ष के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट हुई है. दोनो तरफ से एक दूसरे पर लूटने का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज करने हेतु आवेदन दिया गया है, जिसकी जांच की जा रही है. जांच में घटना सत्य पाए जाने पर दोनो पक्ष पर एफआईआर दर्ज कर त्वरित करवाई की जाएगी. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.