Abhi Bharat

गोपालगंज : राजद विधायक प्रेमशंकर ने ट्रेनी डीएसपी इमरान अंसारी पर लगाया गम्भीर आरोप, विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

गोपालगंज में बैकुंठपुर के राजद विधायक प्रेम शंकर प्रसाद ने सिधवलिया थाने में तैनात ट्रेनी डीएसपी इमरान अंसारी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसको लेकर राजद विधायक ने विशेषाधिकार हनन का आरोप लगाते हुए विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा को पत्र लिखा है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

राजद विधायक का आरोप है कि सिधवलिया थाने में तैनात ट्रेनिंग डीएसपी इमरान अंसारी दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों के ऊपर अत्याचार कर रहे हैं. वे किसी को गिरफ्तार करने के दौरान बिना कोई वारंट का कागज दिखाएं ही आसपास के घर की महिलाओं और बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट किये हैं. इस घटना के दौरान एक दारोगा गिरकर जख्मी भी हो गये, जिसके बाद बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों के द्वारा कई महिलाओं के साथ मारपीट किया गया और कई बच्चों से भी मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान भी ट्रेनी डीएसपी के द्वारा डाक्टरों से इलाज नहीं करने का आदेश दिया गया. विधायक ने आरोप लगाया है कि सभी पीड़ित महिलाओं का बिना इलाज कराएं उन्हें जेल भेज दिया गया. महिलाओं की गिरफ्तारी के दौरान कोई भी महिला सिपाही या महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थीं. यह मानवाधिकार का भी हनन है.

विधायक ने कहा कि इमरान अंसारी के द्वारा उनका फोन रिसीव नहीं किया जाता है. उनके द्वारा बार-बार फोन करने के बाद भी फोन रिसीव नहीं किया जाता है. अगर, किसी दूसरे के मोबाइल से फोन करने पर उनका नाम सुनते ही फोन काट दिया जाता है. विधायक का कहना है कि यह किसी भी माननीय के विशेषाधिकार का हनन है. जिसको लेकर विधायक ने विधानसभा के अध्यक्ष को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. साथ ही विधायक ने कहा कि इस पुलिस प्रताड़ना के मामले में एसपी जांच कर कार्रवाई करें. वहीं डीएसपी इमरान अंसारी से पत्रकारो ने भी संपर्क करने की लगातार कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका जिससे उनकी प्रतिक्रिया नही ली जा सकी. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.