Abhi Bharat

गोपालगंज : हथियार के बल पर ऑरकेस्ट्रा की नर्तकी के साथ दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली लड़की के साथ हथियार के बल पर रेप करने का मामला सामने आया है. घटना मोहम्मदपुर थाना इलाके के जोधन मोड़ के पास की है.

मिली जानकारी अनुसार, गत शनिवार की रात ऑर्केस्ट्रा संचालक तीन लड़कियों को प्रोग्राम कराने के बहाने शनिवार की रात मोहम्मदपुर थाना इलाके के जोधन मोड़ के पास लेकर गया. जहां, शराब पार्टी के दौरान पूरी रात लड़कियों से डांस कराया गया. प्रोग्राम खत्म होने के बाद तीनों लड़कियों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए कुछ युवक उन्हें बाइक से लेकर निकले. लेकिन रास्ते में सुनसान जगह पर पिस्टल का भय दिखाकर तीनों को बंधक बना लिया गया. इस दौरान एक लड़की किसी तरह जान बचाकर भाग निकली. जबकि, दो लड़कियां नहीं भाग सकीं. मोहम्मदपुर के रहने वाले आरोपित युवक पर डांसरों ने आरोप लगाया कि पिस्टल का भय दिखाकर लड़की के साथ रेप किया गया. जबकि दूसरी महिला प्रेग्नेंट थी, जिस कारण उसे छोड़ दिया.

वहीं इस मामले में रात में ही डांसरों ने मोहम्मदपुर थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने रविवार की सुबह आने की बात कहकर उन्हें घर भेज दिया. पीड़ित डांसरों ने रविवार की सुबह महिला थाने में इसकी शिकायत की है.लड़कियों का आरोप है कि वे मोहम्मदपुर स्थित ज्योति म्यूजिकल ग्रुप के संचालक दीपू कुमार के बुलाने पर प्रोग्राम करने जोधन मोड़ मोहम्मदपुर गई थीं. प्रोग्राम के दौरान ऑकेस्ट्रा मालिक दीपू मौजूद था. प्रोग्राम खत्म होने के बाद घर लेकर जाने के दौरान रास्ते में आर्केस्ट्रा मालिक के दोस्तों ने पिस्टल के बल पर उनके साथ रेप किया है. इधर, इस घटना को एसपी आनन्द कुमार ने गंभीरता से लेते हुए जांच कर पुलिस को तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर एक आरोपी बिजली यादव को गिरफ्तार कर लिया. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.