Abhi Bharat

गोपालगंज : दबंगों की पिटाई से अचेत किशोर के परिजनों से मिले अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गजेंद्र झा

गोपालगंज में दबंगों की पिटाई से अचेत किशोर के परिजनों से शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गजेंद्र झा ने मुलाकात किया और घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

गजेंद्र झा ने कहा कि बैकुंठपुर के पकड़ी गांव में 12 वर्षीय किशोर शिवम कुमार के साथ दबंगों द्वारा बेरहमी से की गई मारपीट की घटना निंदनीय है. घटना में शामिल आरोपियों की यदि एक सप्ताह के अंदर गिरफ्तारी नहीं हुई तो पकड़ी गांव से बिहार विधानसभा के सदन तक आंदोलन किया जाएगा. वे पकड़ी गांव स्थित शुभम कुमार के घर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. पीड़ित किशोर के नाना दयानंद दीक्षित के घर पहले से मौजूद ब्राह्मण चेतना संघ के सदस्यों के साथ उन्होंने बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि डीएसपी मामले को गंभीरता से लें. यदि आरोप पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने में थोड़ी सी भी लापरवाही हुई तो किसी कीमत पर चुप बैठने वाले नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि डीजीपी को इस मामले में वह ज्ञापन देंगे. ज्ञापन के माध्यम से वे स्थानीय पदाधिकारियों की भूमिका की जांच की मांग करेंगे. गंभीर रूप से जख्मी किशोर के परिजनों को उन्होंने संतो नदी इसके पहले राजापट्टी में ब्राह्मण चेतना संघ के तत्वधान में सौरभ दुबे के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत किया गया. करीब एक घंटे तक बैठक करने के बाद वे विजयपुर के लिए रवाना हो गए. मौके पर जिला परिषद के पूर्व प्रत्याशी विजय कुमार पांडेय, सौरभ दुबे, अशोक तिवारी, झामिंद्र पांडेय, सुरेन्द्र पांडेय, अखिलेश पांडेय, हृदेश्वार पांडेय, रमन दीक्षित, जयप्रकाश दीक्षित, हैप्पी दुबे, राहुल, अमित, शैलेश एवं प्रिंस सहित कई लोग मौजूद थे. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.