Abhi Bharat

गोपालगंज : पत्रकार पर तेजाब फेंक कर किया जानलेवा हमला

गोपालगंज में जमीन विवाद का मुकदमा वापस नहीं लेने पर एक युवक पर तेजाब से हमला करने का मामला सामने आया है. घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बसहां स्कूल के पास की है. तेजाब से जख्मी युवक को इलाज के लिए बैकुंठपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जख्मी युवक बसहां गांव निवासी सत्य प्रकाश वर्मा का पुत्र हितेश वर्मा जो बैकुंठपुर मे पत्रकार है. तेजाब से हमला करने वाले सभी आरोपी जख्मी युवक के पट्टीदार हैं.

पीड़ित युवक का आरोप है कि दिघवा दुबौली बाजार से वह बाइक से घर लौट रहा था. रास्ते में स्कूल के पास बाइक सवार पांच युवकों ने ओवरटेक कर उसे रोका और सिविल कोर्ट में चल रहे जमीन विवाद के मुकदमा वापस लेने की धमकी देने लगे. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और उसके बाद आरोपी युवकों ने पत्रकार हितेश वर्मा पर तेजाब से हमला कर दिया. घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गए.

आसपास के लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. पीड़ित युवक के पिता का आरोप है कि इसके पहले भी कई बार पट्टीदारों के द्वारा धमकी दी जा चुकी है. न्यायालय में चल रहे मुकदमा को वापस लेने के लिए घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले में परिजनों की ओर से बैकुंठपुर थाने में पांच लोगों के विरुद्ध शिकायत कराई गई है. पुलिस अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है. वहीं सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है. जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.