Abhi Bharat

छपरा : घर के सामने बैठे लोगों को स्कॉर्पियो ने रौंदा, दो की मौत

छपरा से बड़ी खबर है, जहां कोपा थाना क्षेत्र के बलडीहा गांव के पास छपरा-सीवान नेशनल हाईवे पर सोमवार को दिन के करीब दस बजे बेलगाम स्कॉर्पियो ने घर के सामने दरवाजे पर बैठे लोगों को रौंद दिया. जिससे घटना स्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि एक घायल की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने छपरा-सीवान नेशनल हाईवे को चार घंटे तक जाम रखा.

बताया जाता है कि बलडीहा गांव के पुलिस राय के घर शादी होने वाली थी. जिसकी तैयारी चल रही थी. शादी समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार उनके घर पहुंचे हुए थे और घर के बाहर दरवाजे पर बैठे थे. इसी दौरान अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने तीन लोगों को कुचल डाला. जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में मांझी थाना क्षेत्र के गोपी नटवर गांव निवासी लगन देवराय के 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार तथा राम प्यार राय के 70 वर्षीय पुत्र दरोगा राय शामिल हैं. घायल युवक कोपा थाना क्षेत्र के बनकटा गांव निवासी अनवत यादव के पुत्र अभिषेक कुमार यादव है.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित ग्रामीणों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा. सड़क जाम हटाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. फिलवक्त, पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. कोपा थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया गया है और इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा इसकी जांच की जा रही है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.