Abhi Bharat

छपरा : शहीद परमवीर चक्र वीर अब्दुलहमीद की मनी जयंती

छपरा में गुरुवार को पाकिस्तान के सात पैटर्न टैंक को अकेले ध्वस्त करने वाले शहीद वीर अब्दुल हमीद की जयंती भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा बिहार प्रदेश प्रवक्ता हाफ़िज़ साहेब रज़ा ख़ान छपरवी के नेतृत्व में छपरवी इंटरप्राइजेज के प्रधान कार्यालय म्युनिसिपल चौक स्थित सिद्धार्थ होटल के दुसरे तल्ला पर आयोजित किया गया.

इस अवसर में हाफिज साहेब रज़ा खान छपरवी ने कहा कि ऐसे वीर शहीदों की याद मनाने से देशभक्ति का जज़्बा जवान रहता है क्योंकि भारत के इस वीर ने पाकिस्तान को उसकी औक़ात दिखा कर बता दिया कि देशप्रेम पर जान न्यौछावर करने में भारतीय कभी पीठ नही दिखता है. डॉ एपीजे अब्दुल कलाम राष्ट्रीय शांती अमन सेना के संस्थापक संयोजक डॉ तशफ़्फ़ी हुसैन ने कहा कि शहीद वीर अब्दुल हमीद साहब के नाम से संस्था जल्द ही एक भव्य पुस्तकालय का निर्माण कराएगी. पूर्व एमएलसी प्रत्याशी मोहम्मद हारून ने शहीद वीर अब्दुल हमीद साहब को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि भारत पर जब भी कोई तिरछी आंख करेगा तब तब ऐसे वीर दुश्मनों का मुकाबला करने के लिए तैयार है.

मौके पर मशहूर इस्लामी शायर आलमगीर दानिश, युवा समाजसेवी शहादत राईन, कमलेश सिंह, सरदार राजू सिंह, आदित्य अग्रवाल एवं मनोज सिंह आदि उपस्थित रहें. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.