Abhi Bharat

बक्सर : महिला की हत्या कर अपराधियों ने धान के खेत में फेंकी लाश


बक्सर से बड़ी खबर है, जहां कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के छोटका ढाकाइच की रहने वाली एक महिला की हत्या कर उसका शव धान के खेत में फेंक देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मामले में बड़का ढाकाइच के रहने वाले चार अभियुक्तों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है.

घटना के संबंध में छोटका ढकाइच रहने वाले प्रकाश कुमार, पिता झुनझुन कमकर नामक युवक ने बताया कि उसकी मां बबीता देवी (40 वर्ष) मंगलवार की शाम मवेशियों के लिए घास काटने हेतु बधार की तरफ गई थी लेकिन, फिर वापस नहीं लौटी. पूरी रात खोजबीन जारी रही लेकिन, कुछ अता-पता नहीं चला.

इसी बीच बुधवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे यह सूचना मिले की राष्ट्रीय राजमार्ग-84 से ढकाइच आने वाले मार्ग पर तकरीबन एक किलोमीटर अंदर धान के खेत में एक महिला की लाश मिली है. जैसे ही यह जानकारी मिली सभी तुरंत मौके पर पहुंचे तथा यह देखा कि बबीता देवी की लाश खेतों में पड़ी है तथा उसके शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार किए गए हैं. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.