Abhi Bharat

भागलपुर : प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी के ऊपर प्राथमिकी दर्ज

भागलपुर से बड़ी खबर है, जहां अखबारों में विज्ञापन छपवाकर अपने आप को बिहार के मुख्यमंत्री की उम्मीदवार बताने वाली और प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी के ऊपर प्राथमिकी दर्ज की गई है. उनपर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

बताया जाता है कि नाथ नगर थाना इलाके में बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लगने के बाद पुष्पम प्रिया चौधरी के होर्डिंग्स टंगे हुए थे. जिसके बाद जिला प्रशासन ने उनके होर्डिंग्स को उतरवाने के साथ-साथ नाथ नगर अंचलाधिकारी को थाने में उनके विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराने का आदेश दिया. जिसपर नाथनगर अंचलाधिकारी द्वारा नाथनगर थाना में पुष्पम प्रिया चौधरी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई.

गौरतलब है कि बिहार विधान सभा चुनाव के तिथियों की घोषणा के साथ ही निर्वाचन आयोग द्वारा राज्य भर में आदर्श आचार संहिता लगा दिए गए हैं. जिसको लेकर प्रशासन द्वारा सभी राजनीतिक दलों और राजनीतिक पोस्टर, बैनर व होर्डिंग्स को 24 घंटे के अंदर हटा लेने का आदेश जारी किया गया था. पहले दिन जिला प्रशासन द्वारा खुद भी शहर से बैनर पोस्टर और होर्डिंग्स हटाये गए थे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.