Abhi Bharat

बेगूसराय : बुढ़ी गंडक नदी में डूबने से युवक की मौत, एसडीआरएफ की टीम कर रही है शव की खोज

बेगूसराय में भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपूरा बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के गारा गांव के वार्ड छः निवासी 35 वर्षीय विजेंद्र दास के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, विजेंद्र दास अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदार विक्रमपुर जा रहा था. इसी दौरान सूरजपुरा के बूढ़ी गंडक नदी घाट में नाव पर से पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चला गया. जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ गंडक नदी के किनारे उमड़ पड़ी. वहीं घटना की सूचना पाकर भगवानपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह, सीओ वीणा भारती घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से लाश की खोजबीन कराई, लेकिन लाश बरामद नहीं हो सकी. फिर सीओ वीणा भारती के प्रयास से एसडीआरएफ की टीम को सिमरिया से बुलाया गया. एसडीआरएफ की टीम लगभग 4 घन्टा तक लाश को खोजने का प्रयास की पर सफलता हाथ नही लगी. यह टीम पुनः वापस सिमरिया लौट गई.

इस संबंध में सीओ वीणा भारती ने कहा कि एसडीआरएफ की टीम को बुला कर लाश की खोजबीन की जा रही है, लेकिन अभी तक लाश नहीं मिल पाई है. सुबह फिर एस डी आर एफ टीम को बुलाया जाएगा फिर से लाश को खोजने के लिए. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.