Abhi Bharat

बेगूसराय : योगी गुड़ाकेश को बछवाड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार, सुलहनामा के बाद हुए रिहा

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां जिले प्रसिद्ध योगाचार्य व कानु समाज के जिलाध्यक्ष गुड़ाकेश कुमार को बछवाड़ा पुलिस नें रविवार की रात हिरासत में ले लिया. हालांकि सोमवार को मामले में सुलहनामा लगने के बाद पुलिस ने उन्हें मुक्त कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, भीखमचक पंचायत निवासी एक महिला निकहत प्रवीण उर्फ सोनी नें उक्त नेता के खिलाफ आंगनबाड़ी सेविका पद पर बहाली करवा देने के नाम पर डेढ़ लाख रूपए ठगी करने का आरोप लगाया था. मामले को लेकर उक्त पीड़ित महिला नें बछवाड़ा थाने में आवेदन देकर मामले की शिकायत की थी. तत्पश्चात बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजीत कुमार नें मामले को गंभीरता से लेते हुए रविवार की रात उक्त नेता के बरौनी स्थित आवास से अपने गिरफ्त में ले लिया.

सोमवार को पीड़ित महिला एवं इलाके के गणमान्य लोगों के मामले को सुलह किया जा सका. गणमान्य लोगों नें दोनों पक्षों की सहमति पर किए गए ठगी की रकम वापस लौटाने हेतु लगभग एक माह का समय मांगा है. तय समय-सीमा के भीतर रकम वापस नहीं किए जाने की स्थिति में कानून संगत कदम उठाने हेतु स्वतंत्र कर दिया जाएगा. अंत में थानाध्यक्ष के द्वारा सहमति पत्र पर दोनों हीं पक्षों व गणमान्य लोगों से हस्ताक्षर करवाकर योगी गुडाकेश को मुक्त कर दिया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.