Abhi Bharat

बेगूसराय : बस से झांक रहे यात्री को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, घटनास्थल पर हीं हुई मौत

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के झमटिया गांव स्थित एनएच 28 पर कोल डिपो के मंगलवार की शाम बस में यात्रा कर रहे यात्री को खिड़की से झांकने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई. घटना के बाद यात्री बस रुकते ही चालक यात्रियों समेत बस छोड़कर फरार हो गया.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बेगूसराय से सीतामढ़ी जा रही यात्री बस झमटिया कोल डिप्पो के समीप जैसे ही पहुंंची वहां दलसिंहसराय से बेगूसराय की ओर तीव्र गति से जा रही अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने सामने से ठोकर मार दिया. जिससे बस में यात्रा कर रहे एक यात्री का सर टुट गया और घटनास्थल पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

घटना की सूचना क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई. वहीं देखने वालों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृतक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के विशनपुर पंचायत के लोदियाही गांव निवासी अताउल राय का 35 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार राय के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. वहीं घटना की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया. बताते चलें कि उक्त युवक अपने पीछे तीन मासूम बच्चों को छोड़ गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.