Abhi Bharat

बेगूसराय : युवती की बगैर कपड़ों के गोली लगी मिली लाश, परिजनों ने प्रेमी पर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का लगाया आरोप

बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र में सोमवार को एक लड़की की लाश बरामद की गई. बगैर कपड़ों के खेत में लाश मिलने से आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. मृतका की पहचान राजोपुर निवासी शशिभूषण महतो की बेटी अन्नू कुमारी के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि अन्नू स्नातक द्वितीय खंड की छात्रा थी तथा 21 फरवरी को उसकी शादी होनी थी.अन्य दिनों की तरह रविवार की शाम भी वह दूध लाने गई थी. लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. रातभर विभिन्न जगहों पर खोजने के बाद भी उसका पता नहीं चला, इसी दौरान सोमवार को घर के बगल में ही मक्के के एक खेत से नग्न अवस्था में लाश बरामद की गई. परिजनों के अनुसार अन्नू का गांव के ही एक दूसरी जाति के राहुल नामक लड़के से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. करीब तीन महीना पहले राहुल की शादी हो गई, लेकिन उसके बावजूद अन्नू की शादी नहीं होने देना चाहता था.

मृतका के चाचा ने राहुल पर ही घर से बाहर बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं थानाध्यक्ष का कहना है कि तमाम पहलुओं पर जांच-पड़ताल की जा रही है, दोषी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.