Abhi Bharat

बेगूसराय : एसपी ने किया पुलिस पिकेट का उद्घाटन

बेगूसराय मेन बाजार के व्यवसायियों में मंगलवार को उस समय खुशी की लहर दौड़ गई जब अपराध नियंत्रण को लेकर एसपी योगेन्द्र कुमार ने हर-हर महादेव चौक पर पुलिस पिकेट का उद्घाटन किया.

बता दें कि व्यवसायियों की यह मांग वर्षों पुरानी है, लेकिन महासंघ को सफलता नहीं मिल रही थी. इसको लेकर जब भी अध्यक्ष अखिलेश कुमार पर सवाल उठाए गए तो वे कहते रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी उनके आदर्श हैं. उनकी कविता हार नहीं मानूंगा, रार नई ठानूंगा, काल के कपाल पर लिखता-मिटाता हूं गीत नया गाता हूं…का असर मुझ पर है. अखिलेश की यही जिद ने उन्हें कामयाबी दिला दी. बेशक लाभ सबको मिलेगा. सबके योगदान से यह कामयाबी हासिल हुई होगी. वैसे महासंघ के अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने कहा भी कि इसका श्रेय उन सभी व्यवसायियों को जाता है जिन्होंने इस मुहिम में मेरा साथ दिया. मौके पर उन्होंने खातोपुर चौक पर एक और पिकेट बनाने व सीसीटीवी की संख्या बढ़ाने की मांग का भी उल्लेख किया.

वहीं जिला व्यवसायी महासंघ के सहयोग से निर्मित पुलिस पिकेट के उद्घाटन के अवसर पर नगर थानाध्यक्ष श्रीनिवास, रतनपुर ओपी अध्यक्ष परशुराम सिंह सहित कई पुलिस अधिकारी उपस्थित थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.