Abhi Bharat

बेगूसराय : होटल संचालक हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, मर्डर वैपन के साथ चार गिरफ्तार

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां तेघड़ा थाना अंतर्गत पिछले सप्ताह रजिस्ट्री ऑफिस तेघड़ा के समीप होटल संचालक सेठ चौरसिया की निर्मम तरीके से की गयी हत्या कांड का पर्दाफाश करते हुए मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार व अन्य सामान बरामद किए हैं.

बता दें कि मृत्तक होटल संचालक का शव तेघड़ा थाना ने हाजीपुर सदर अस्पताल, वैशाली से बरामद किया था. मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए तेघड़ा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, ओमप्रकाश ने सोमवार की रात पूनम देवी के आवेदन के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में अमरेश चौरसिया, अश्विनी कुमार उर्फ कन्हैया कुमार, पप्पू कुमार व छोटू कुमार उर्फ संदीप हैं.

मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि इन लोगों का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है. यह लोग आपसी रंजिश में आकर हत्या जैसे कुकृत्य अपराध को अंजाम दिए हैं. पुलिस ने इन लोगों के पास से घटना में प्रयुक्त उजले रंग की मारुति सुजुकी डिजायर कार बरामद किया गया है. साथ ही खून लगा हुआ चाकू, खून लगा हुआ तौलिया व एक मोबाइल बरामद किया गया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि यह सभी आपस में संबंधी हैं एवं सेठ चौरसिया के मौत का कारण भी संबंधी होना ही था. क्योंकि सेठ चौरसिया ने अपने साढू की बेटी की शादी अमरेश चौरसिया से करवायी थी और बीच में अनबन के कारण दोनों पति-पत्नी में अमरेश कुमार का विवाह विच्छेद हो गया. उसी का बदला लेने के लिए अमरेश कुमार ने अपने साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.